05 October, 2008

अमृता राव जाना चाहती है बॉलीवुड

मैं हूँ ना, इश्क विश्क, विवाह, शौर्य तथा वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली बॉलीवुड की शोख तथा भोली-भाली अभिनेत्री अमृता राव हॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं, लेकिन अंग प्रदर्शन को सफलता की सीढ़ी बनाने के हक में नहीं हैं।
IFMअमृता ने विशेष बातचीत में कहा- मैं हॉलीवुड फिल्मों में जरूर काम करना चाहूँगी, लेकिन अंग प्रदर्शन की शर्त होने पर मैं बॉलीवुड में ही खुश हूँ।जब उनसे फिल्मों में उनकी पारिवारिक, भोली-भाली लड़की की छवि बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं समझती की मेरी छवि केवल पारिवारिक भोली-भाली लड़की की है। फिल्म मैं हूँ ना में मेरा किरदार भोला-भाला जरूर था, लेकिन यह सीधी-सादी लड़की का बिलकुल नहीं था।यह बात जरूर है कि मैंने समुद्र के तट पर स्विम सूट नहीं पहना जबकि 'विवाह' में कहानी की माँग ऐसी ही थी। अमृता ने कहा कि वेलकम टू सज्जनपुर श्याम बेनेगल की फिल्म है और वह एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके काम का सभी लोग सम्मान करते हैं। बहुत कम लोगों को मालूम है कि मैं और बेनेगलजी दोनों एक ही समुदाय के हैं और कोंकणी बोलते हैं।जब उनसे पूछा गया कि पहले इस फिल्म का नाम महादेव का सज्जनपुर था तो अमृता ने कहा कि अगर अपने इस फिल्म को देखा होगा तो आप महादेव का सज्जनपुर को इससे जोड़ सकेंगे। इस फिल्म से अधिक लोगों को जोड़ने के लिए इसका नाम वेलकम टू सज्जनपुर कर दिया गया।अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा इन फिल्मों में अनिल कपूर प्रोडक्शन की शॉटकर्ट है, जिसमें मेरी भूमिका ग्लैमरस लड़की की है। यह एक रोमांच से भरी फिल्म हैं जिसमें कॉमेडी और रोमांस का पुट है। इसके अलावा हर्मन बवेजा की फिल्म विक्टरी है जिसमें मैंने जैसलमेर की एक मेडिकल छात्रा की भूमिका निभाई है।शाहिद कपूर के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में अमृता ने कहा कि आने वाले समय में मैं शाहिद के साथ एक बड़े बैनर की फिल्म कर रही हूँ। शाहिद एक शानदार अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना किसे अच्छा नहीं लगेगा। मैं मानती हूँ कि उनके साथ यह फिल्म इश्क विश्क और विवाह की सफलता को दोहराएगी।करीना, बिपाशा जैसी अभिनेत्रियों के साथ प्रतिस्पर्धा के बारे में उन्होंने कहा कि मेरी किसी के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है और मैं सभी लोगों के साथ काम करने में सहज महसूस करती हूँ।

No comments:

marathi blogs widget

aapko yeh blog kaisa laga